Fri 4th Aug, 2017 Author: CRICJOY Editorial Team

Share with: Facebook Twitter Google Plus
sana mirw

लाहौर, 4 अगस्त | पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की कप्तान सना मीर ने मुख्य कोच सबीह अजहर के आरोपों का जवाब देते हुए कहा है कि वह टीम में एक युवा खिलाड़ी को शामिल करने के लिए कोच से लड़ बैठी थीं। उनका यह भी कहना है कि वह मौजूदा परिस्थिति में टीम में नहीं खेल सकतीं। इग्लैंड में खेले गए विश्व कप में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की बुरी हार हुई थी।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, सबीह अजहर ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि हाल ही में इग्लैंड में खेले गए विश्व कप में कप्तान सना का रवैया आत्मकेंद्रित और घमंडी था। उन्होंने कहा कि नई खिलाड़ी को टीम में हतोत्साहित किया जाता है। कोच ने कहा कि 25 साल की कायनात इम्तियाज को विश्व कप में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए मैच में बिना उनकी जानकारी के अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया गया था। 

सना और अजहर के बीच का विवाद 21 साल की डायना बेग को टीम में जगह देने को लेकर था। मीर ने अपने फेसबुक पेज पर कोच द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए लिखा है, "मेरे और कोच के बीच समस्या डायना को लेकर शुरू हुई। मैं डायना को खिलाना चाहती थी। वह शानदार फार्म में थी। मेरी लड़ाई एक युवा खिलाड़ी को टीम में शामिल करने की थी जो अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के लिए तैयार है। मुझे इसका पछतावा नहीं है।"

मीर ने लिखा है, "मैं इस तरह की बात मीडिया से करना नहीं चाहती थी, लेकिन कोच की गोपनीय रिपोर्ट और महिला विंग की जनरल मैनेजर और पीसीबी चैयरमेन के बयानों ने सुर्खियां बटोरी हैं तो मुझे लगा कि इस बात पर मेरा कुछ मुद्दों पर छोटा सा जवाब जरूरी है।" उन्होंने कहा, "मैं इस बात को साफ कर देना चाहती हूं कि मैं मौजूदा स्थिति में कुछ नहीं खेल सकती। मैं जल्द ही महिला क्रिकेट के विकास पर विस्तार से एक रिपोर्ट आप सभी के सामने साझा करूंगी।"


Read Also: श्रीसंत ने बीसीसीआई के खिलाफ उठा लिया ये बड़ा कदम

Saurabh